बीजेपी विधायक ने केंद्रीय वित्तमंत्री को लिखा पत्र, इस अफसर के मामले में CBI जांच की मांग

बीजेपी विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान भ्रष्टाचार-रोधी ब्यूरो (Rajasthan Anti-Corruption Bureau) द्वारा आईआरएस अधिकारी (IRS Officer) शशांक यादव को 16 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार करने के बाद मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने CBI जांच की मांग की है। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को एक पत्र लिखा है और उसमें पकड़े गए अधिकारी पर मादक पदार्थ अधिनियम NDPS के तहत भी मामला दर्ज किए जाने की मांग की है। इसके साथ ही इस पत्र की कॉपी मंदसौर -चित्तौड़गढ़ झालावाड़ सांसद को भी भेजी गई है।

MP School Reopen: स्कूल खोलने को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान

मंदसौर बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया (Mandsaur BJP MLA Yashpal Singh Sisodia ने पत्र में लिखा है कि एंटी करप्शन ब्यूरो ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की नीमच और उत्तर प्रदेश (UP) की गाजीपुर अफीम अल्कलॉइड फैक्ट्री के जीएम शशांक यादव को शनिवार सुबह पकड़ा है। ACB को प्राथमिक जांच में पता चला है कि अफीम की गुणवत्ता टेस्टिंग में मार्फिन की जायदा मात्रा प्रमाणित किए जाने के एवज में शंशाक यादव और उनके लोगों द्वारा 40,000 किसानों से 3.2 अरब रुपये वसूले जाने थे, जबकि 6 हजार किसानों से 35 करोड़ रूपये वसूले जा चुके थे.


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)