मप्र में बढ़ी सख्ती, यूपी के बाद इन राज्यों के लिए बसों का संचालन 7 मई तक स्थगित

बस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। तेजी से बढते आंकड़ों को देखते हुए मप्र सरकार (MP Government) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के बाद अब महाराष्ट्र (Maharashtra), राजस्थान(Rajasthan एवं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के लिए भी बसों का संचालन 7 मई तक स्थगित कर दिया है। इसकी जानकारी परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने दी है।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: नया सिस्टम एक्टिव, मप्र के इन संभागों में बारिश के आसार

परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Transport and Revenue Minister Govind Singh Rajput)  ने बताया की राज्य में कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए महाराष्ट्र, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ की और जाने और आने वाली बसों का संचालन पूर्ण रूप से 7 मई तक स्थगित किया गया है।इस संबंध में दोनों राज्यों के लिए पृथक-पृथक आदेश जारी किये गये है। जिसके अनुसार स्थगन की अवधि 30 अप्रैल से बड़ा कर 7 मई 2021 तक कर दी गई है।

यह भी पढ़े.. मध्य प्रदेश में सख्ती बढ़ाने की तैयारी, अंतर्राज्यीय सीमाएँ हो सकती है सील

इससे पहले राज्य शासन ने कोरोना वायरस के संक्रमण पर प्रभावी रोकथाम के लिए लोकहित में मध्यप्रदेश में उत्तरप्रदेश राज्य से आने तथा जाने वाले बस परिवहन संचालन को स्थगित कर दिया था। इस संबंध में सचिव, राज्य परिवहन प्राधिकारी एवं अपर परिवहन आयुक्त ने 29 अप्रैल से 7 मई 2021 तक मध्यप्रदेश राज्य की समस्त यात्री बस वाहनों का उत्तरप्रदेश राज्य की सीमा में प्रवेश तथा उत्तरप्रदेश राज्य की समस्त यात्री बस वाहनों का मध्यप्रदेश राज्य की सीमा में प्रवेश स्थगित करने का आदेश जारी किया थे।