सीएम शिवराज ने MP को दी 800 करोड़ की सौगात, बनेगी नई सड़कें, छात्रों को भी मिलेगा लाभ

mp cm shivraj singh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।26 जनवरी 2022 से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने मध्य प्रदेश को 880 करोड़ 57 लाख रूपये की बड़ी सौगात दी है।उन्होंने मुरैना जिले के कैलारस (सागोरिया पुरा) में जल जीवन मिशन में मुरैना, जौरा, दिमनी, अम्बाह, सुमावली और सबलगढ़ के लिए 527 करोड़ रूपये लागत की 445 नल-जल योजनाओं और मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम की 353 करोड़ 57 लाख रूपये की लागत से बनने वाली चार सड़कों का भूमि-पूजन भी किया।

MPPEB: उम्मीदवारों को मिली राहत, बोर्ड ने घोषित किया रिजल्ट, यहां करें डाउनलोड

इसमें 178 करोड़ 87 लाख की लागत से कैलारस से जौरा व्हाया पहाड़गढ़, मानपुर, पगारा मार्ग और 174 करोड़ 70 लाख रूपये की लागत से तीन मार्ग, पहाड़गढ़ से सहसराम व्हाया मरा कन्हार, खुरजान मार्ग, नूराबाद, पढ़ावली मार्ग से शनिचरा मार्ग, नेपरी से बृजगढ़ी, व्हाया किशनगढ़, कुकरौली मार्ग शामिल है।  खेल परिसर और सभा मंच निर्माण कार्य का शिलान्यास भी किया। वही 300 समूहों एवं ग्रामीण पथ विक्रेता योजना के लाभार्थियों को 7 करोड़ 31 लाख रूपये की राशि का वितरण किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)