सीएम शिवराज सिंह प्रदेश को देंगे आज करोड़ों की सौगात, इन क्षेत्रों को मिलेगा लाभ

सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र उपचुनाव (MP By-election) से पहले शिवराज सरकार हर जिले में सौगातों की झड़ी लगा रही है।अब आज 4 अक्टूबर 2021 को सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) जन-कल्याण एवं सुराज अभियान के अंतर्गत सिंगरौली जिले (Singrauli) के चितरंगी में 4 अक्टूबर को जल-जीवन मिशन (Jal Jivan Mission) में 1566 करोड़ 49 लाख रुपये से अधिक लागत की जल-प्रदाय योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।वही लोक निर्माण विभाग के 39 करोड़ रुपये लागत के विभिन्न कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण कर विकास की सौगात देंगे।

इन कर्मचारियों को दीवाली से पहले तोहफा, महंगाई भत्ता बढ़ा, सैलरी में आएगा बंपर उछाल

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना (Pradhan Mantri Gram Sadak Yojana) में 20 करोड़ 55 लाख रुपये लागत के चार सड़क निर्माण कार्य और लोक निर्माण विभाग पीआईयू के एक करोड़ 15 लाख रुपये लागत के भवन निर्माण कार्यों का शिलान्यास करेंगे। चितरंगी में 17 करोड़ 26 लाख 37 हजार रुपये लागत के चार भवनों का लोकार्पण करेंगे। इनमें जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान भवन बैढ़न, शासकीय महाविद्यालय भवन सरई, जगन्नाथ सिंह स्मृति कॉलेज भवन चितरंगी और शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भवन वर्दी शामिल है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)