MP Weather : मौसम का मिजाज बदला, इन संभागों में बारिश के आसार, बिजली गिरने का अलर्ट

CG Weather,

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP Weather Today) के मौसम में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है, कहीं बौछारें तो कहीं धूप निकलने लगी है। वही वातावरण में नमी की कमी के चलते माना जा रहा है कि 10 अक्टूबर तक मानसून की विदाई हो सकती है। मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज रविवार 3 अक्टूबर 2021 को सभी संभागों में कही कही बारिश की संभावना जताई है वही 5 संभागों में बिजली गिरने और चमकने के चलते येलो अलर्ट जारी किया गया है।

MP Weather : मप्र के इन संभागों में आज बारिश के आसार, जानें अपने जिले का हाल

मौसम विभाग (MP Weather Update) ने आज रविवार 3 अक्टूबर 2021 को प्रदेश के उज्जैन, जबलपुर, होशंगाबाद, और इंदौर संभागों में कुछ स्थानों और ग्वालियर,  रीवा, भोपाल, सागर, शहडोल और चंबल में कहीं कही बारिश ( Rain) की संभावना है। वही भोपाल, इंदौर, उज्जैन,जबलपुर और जबलपुर संभागों में बिजली गिरने और चमकने की चेतावनी जारी करते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है।वही उज्जैन और इंदौर दोनों संभाग में पांच अक्टूबर तक रिमझिम बारिश के आसार है।

Rainfall dt 03.10.2021
(Past 24 hours)
Ratlam 45.0
Ujjain 29.6
Satna 14.6
Mandla 8.0
Pachmarhi 8.0
Guna 7.8
Gwalior 4.8
Nowgaon 1.2
Narsinghpur 8.4
Khargone 2.0
Datia trace

MP Weather : मौसम का मिजाज बदला, इन संभागों में बारिश के आसार, बिजली गिरने का अलर्ट


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)