खबर का असर : शिवराज सिंह चौहान का एक्शन- मुरैना कलेक्टर और SP को हटाया, SDOP निलंबित

MP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुरैना (Morena) में जहरीली शराब (Poisonous liquor) पीने से हुई 16 मौतों को प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj government ने गंभीरता से लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने लापरवाही बरतने के चलते मुरैना कलेक्टर (Morena Collector) और एसपी (Morena SP) को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।वही एसडीओपी (Morena SDOP) को भी निलंबित करने का निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़े… मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान- जो कमिटमेंट किए है, उन्हें पूरा करेंगे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा मुरैना की घटना अमानवीय और तकलीफ पहुंचाने वाली है।मिलावट के विरुद्ध अभियान संचालित है,फिर भी घटना दुखद है। कलेक्टर और एसपी हटाने के निर्देश दिए है । पूरे मामले की जांच होगी, ऐसे मामलों में अगर कलेक्टर एसपी दोषी होंगे, एक्शन लिया जाएगा। मैं मूक दर्शक नहीं रह सकता। प्रदेश में अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा ।आबकारी अमला पर्याप्त हो। रिक्त पद भरें,शराब व्यवसाय पर कड़ी निगरानी हो।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)