ममता बनर्जी पर सीएम का वार- राजनीति में कुछ स्थायी नहीं, परिस्थितियां बदलते देर नहीं लगती

ममता बनर्जी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों 2021 (West Bengal Assembly Elections  2021) की वोटिंग के बाद हुई हिंसा के बाद सियासत गर्मा गई है। मध्य प्रदेश से लेकर दिल्ली और दिल्ली से लेकर पश्चिम बंगाल तक नेताओं के बीच जुबानी हमले तेज हो गए है। अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने ममता बनर्जी पर हमला बोला है।सीएम ने कहा है कि दीदी याद रखना राजनीति में कुछ भी स्थायी नहीं होता। परिस्थितियों को बदलते देर नहीं लगती है, अंतत: दण्ड भोगना ही पड़ता है।

संबल योजना: शिवराज सिंह चौहान आज हितग्राहियों के खातों में 379 करोड़ करेंगे ट्रांसफर

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीटर के माध्यम से ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए लिखा है कि पश्चिम बंगाल  में जिस प्रकार से टीएमसी (TMC) के कार्यकर्ताओं द्वारा लोकतंत्र की हत्या की जा रही है, जनता पर अत्याचार किया जा रहा है, वह अत्यंत दुःखदायी और निंदनीय है। जनता ने अगर टीएमसी को जनादेश दिया है, तो उन्हें इसका सम्मान करना चाहिए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)