MP कैबिनेट के फैसले पर कांग्रेस ने जताई आपत्ति, कमलनाथ ने कहा ‘विवाद फैलाने का बहाना ढूंढ रहे हैं’

Kamalnath

Congress expressed objection on the decision of MP Cabinet : मोहन कैबिनेट के निर्णय को लेकर कांग्रेस विरोध में सामने आ गई है। खुले में बिकने वाले मांस की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने के फैसले को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी किसी न किसी तरह विवाद का बहाना ढूंढ रहे हैं। कुछ भी करें लेकिन समाज में विवाद नहीं होना चाहिए। वहीं पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, आरिफ मसूद और उमंग सिंघार ने भी विरोध जताया है।

कमलनाथ ने बताया विवाद फैलाने वाला फैसला

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को शपथ लेने के कुछ घंटों के भीतर ही कैबिनेट बैठक बुलाई और उसमें कुछ अहम निर्णय लिए गए। सबसे ज्यादा चर्चा में हैं प्रदेश में खुले में एवं बिना अनुमति के मांस-मछली के विक्रय पर रोक लगाने और धार्मिक स्थलों (मंदिर/मस्जिद) में तय सीमा से ज्यादा आवाज में नहीं लाउड स्पीकर और डीजे वगैरह नहीं बजाने के फैसले। इन फैसलों को लेकर अब कांग्रेस विरोध में सामने आ गई है। कमलनाथ ने कहा कि ‘ये कुछ न कुछ बहाना विवाद के लिए ढूंढ रहे हैं। कुछ भी करें..समाज में विवाद नहीं होना चाहिए ये हमारा लक्ष्य है। ये हमारी संस्कृति जुड़कर रहने की है, प्यार मोहब्बत की है।’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।