कांग्रेस का शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप- ‘कोरोना संकटकाल में ले रही शराब दुकानें खोलने का निर्णय’

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होने कहा है कि सरकार आपदा में अवसर खोज रही है और आदिवासी बहुल इलाकों में लॉकडाउन के दौरान भी शराब की दुकानें खोलने के निर्देश जारी कर रही है।

कोरोना के मद्देनजर बेहद महत्वपूर्ण हैं आने वाले दो हफ्ते, सजगता ही समाधान

नरेंद्र सलूजा ने एक ट्विट करते हुए ये आरोप लगाया है। उन्होने लिखा है कि ‘आपदा में भी अवसर..ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि कुछ जिलों में जो आदिवासी इलाके हैं वहां सरकार के निर्देश पर लॉकडाउन में भी शराब की दुकानों को खोलने के निर्देश जारी किये जा रहे हैं। अधिकारियों का तर्क है कि हमें तो राजस्व चाहिए? मंदिर मस्जिद बंद रहे, लेकिन मयखाने चालू रहने चाहिए।’ इस तरह कांग्रेस प्रवक्ता ने शिवराज सरकार पर कोरोना संकटकाल में भी शराब की दुकानें खोलने का निर्णय लेने का आरोप लगाते हुए हमला बोला है। उन्होने कहा कि जब प्रदेश में कोरोना का कहर है और लगातार मौत के आंकड़ों में वृद्धि हो रही है, सरकार को ऐसे समय में भी राजस्व की चिंता है। अगर इस समय शराब की दुकानें खुली तो निश्चित रूप से कोरोना संक्रमण फैलाने में वो भी एक बड़ी वजह बन सकती है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।