Morena News: वीडी शर्मा के सामने BJP जिलाध्यक्ष और सिंधिया समर्थक की तूतू-मैंमैं, वीडियो वायरल

वीडी शर्मा

मुरैना, संजय दीक्षित। अनुशासनात्मक पार्टी माने जाने वाली BJP में रविवार को अनुशासन तार-तार होता दिखाई दिया। दरअसल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) मुरैना (Morena) के एक दलित के घर खाना खाने पहुंचे थे। उनके साथ कार्यकर्ताओं की अच्छी खासी भीड़ थी और इसी दौरान बीजेपी के जिला अध्यक्ष व ज्योतिरादित्य सिन्धिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक के बीच अच्छा खासा वाद विवाद हो गया।

Corona Alert: मप्र में कोरोना की नई गाइडलाइन, भोपाल-इंदौर समेत महाराष्ट्र से सटे जिलों में सख्ती

दरअसल, दलित के घर भोजन करने के पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ बीजेपी के मुरैना के जिला अध्यक्ष नरेश पाल भी थे।तभी वहां कांग्रेस के महासचिव रह चुके और वर्तमान में सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा भी आ गए और अंदर जाने की कोशिश करने लगे। नरेश पाल गुप्ता ने हरिओम को रोकने की कोशिश की और इस दौरान दोनों में जमकर बहस हो गई जिसका वीडियो वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है जिसमें बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर (Lokendra Parashar) दोनों के बीच बीच बचाव करते साफ नजर आ रहे हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)