Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

बड़ी राहत : मध्य प्रदेश में एक्टिव केस 20 हजार, रिकवरी रेट 96%, सीएम ने मंत्रियों को दी ये नसीहत

शिवराज सरकार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting) बुलाई है, लेकिन इसके पहले आज 1 जून से शुरु हुए अनलॉक और कोरोना संक्रमण को लेकर चर्चा की। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने परिश्रम की पराकाष्ठा की और प्रयत्नों की परिसीमा की, जिसका सुपरिणाम हमें मिल रहा है।आज #COVID19 के 1,078 मामले आये हैं जबकि 4,000 से अधिक लोग स्वस्थ हुए हैं। इधर, 15 जून तक मध्य प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा और संडे टोटल लॉकडाउन (Lockdow 2021)।

Sex Racket: ऑनलाइन होती थी ग्राहकों की बुकिंग, आपत्तिजनक हालत में 10 युवक-युवती गिरफ्तार

सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने बताया कि हमारा रिकवरी रेट 96% से अधिक है। अलीराजपुर में एक भी केस नहीं आया। 36 ज़िले ऐसे हैं, जहाँ सिंगल डिजिट में पॉज़िटिव (Corona Virus) केस हैं। अधिकांश ज़िलों में पॉजिटिविटी रेट 5% से नीचे है। हम सभी ने अपनी जनता के साथ मिलके जो प्रयास किया, आज मध्य प्रदेश में उसके परिणाम आ रहे हैं। प्रदेश के 36 जिलों में सिंगल डिजिट में केस आने का मतलब यह है कि हम लक्ष्य के पास पहुँच गए हैं। केवल भोपाल और इंदौर में पॉजिटिविटी दर 5% से अधिक है। इन दोनों शहरों में अलग रणनीति बनाकर काम किया जाएगा।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)