MP News : विवादों में घिरने के बाद आबकारी आयुक्त का आदेश निरस्त

आबकारी आयुक्त

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सियासी बवाल और विपक्ष की घेराबंदी के बाद विवादों में घिरे आईएएस (IAS) अधिकारी  और मध्यप्रदेश (MP) के आबकारी आयुक्त राजीव चंद्र दुबे (excise commissoner rajeev chandra dubey ) के आदेश को शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने रद्द कर दिया है।आज शुक्रवार को सीएम हाउस (CM House) में हुई हाई लेवल मीटिंग (Meeting) के बाद सरकार ने यह फैसला लिया है।

यह भी पढ़े… जाने माने भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, कई दिनों से चल रहे थे बीमार

दरअसल, गुरुवार को गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra) ने  नई शराब की दुकान खोलने के प्रस्ताव की बात कही थी, जिसको लेकर कांग्रेस (Congress) ने जमकर सरकार की घेराबंदी की थी। वही वरिष्ठ भाजपा नेत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने भी एक के बाद एक 8 ट्वीट कर भाजपा शासित राज्यों में शराब बंदी की मांग कर डाली थी।वही बवाल बढ़ता देख मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने इस बात से इनकार किया था और कहा था कि फिलहाल नई शराब की दुकानें खोलने (Open new liquor shops) का कोई निर्णय नहीं लिया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)