अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग, आरोपियों से हथियार बरामद, टीआई घायल

सूचना के बाद आज मुरैना जिले से चंबल से रेत लाकर ग्वालियर में सप्लाई करने वाले रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई की।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। लगातार सख्ती और पुलिस एवं प्रशासन की कार्रवाई के बावजूद रेत माफिया अभी भी सक्रिय है और बेखौफ होकर कारोबार कर रहा है। खास बात ये है कि माफिया प्रतिबंधित चंबल अभयारण्य सर भी रेत निकाल रहा है। आज एक कार्रवाई के दौरान रेत माफिया ने पुलिस पर फायरिंग भी की। कार्रवाई में टीआई घायल हुए हैं

ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना पुलिस की टीम ने सूचना के बाद आज मुरैना जिले से चंबल से रेत लाकर ग्वालियर में सप्लाई करने वाले रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई की। टी आई सुधीर सिंह कुशवाह के नेतृत्व में थाने का फोर्स ने जब जलालपुर अंडर ब्रिज में ट्रैक्टर ट्रॉलियों को दोनों तरफ डंपर लगाकर घेरा तो रेत माफिया ने फायरिंग कर दी और ट्रैक्टर से डंपर को गिराने की कोशिश की जिसमें डंपर के पास खड़े टी आई सुधीर सिंह कुशवाह घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: भारतीय किसान संघ ने वापस लिया अपना समर्थन, 6 फरवरी के चक्का जाम कार्यक्रम में संघ नहीं होगा शामिल

लेकिन फायरिंग से पुलिस घबराई नहीं और पुलिस ने ताकत दिखाते हुए चंबल की अवैध रेत से भरी हुई 5 ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ ली। पुलिस ने रेत लेकर आ रहे 6 रेत माफियाओं को गिरफ्तार किया और इनके कब्जे से दो कट्टे , 6 जिंदा राउंड सहित बरामद किये। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

MP Breaking News MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here