जबलपुर : गुजरात पुलिस के हत्थे चढ़ा नकली इंजेक्शन बनाने वाला आरोपी, पूछताछ में हो सकता है बड़ा खुलासा

जबलपुर पहुंची गुजरात पुलिस (Gujarat Police)ने नकली इंजेक्शन बनाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। जिसे लेकर पुलिस गुजरात के लिए रवाना हो गई है।

रेमडेसिविर इंजेक्शन

जबलपुर, संदीप कुमार। नकली इंजेक्शन मामले में गुजरात पुलिस (Gujrat Police) मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर से एक युवक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि युवक गुजरात के कुछ लोगों के साथ मिलकर नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdecivir Injection) बनाने का काम कर रहा था। गुजरात पुलिस को यह जानकारी पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियो ने दी है।

यह भी पढ़ें:-मरीज गिड़गिड़ाता रहा, गार्ड डंडे बरसाता रहा, कटनी जिला अस्पताल का मानवता शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल

दरअसल कुछ दिन पहले गुजरात में नकली इंजेक्शन के साथ कालाबाजारी में लिप्त कुछ व्यक्तियों को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ। जिसके बाद गुजरात पुलिस जबलपुर के अधारताल क्षेत्र में दबिश दी और एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर गुजरात रवाना हो गई। गुजरात पुलिस की गिरफ्त में आए युवक का नाम सपन जैन बताया जा रहा है जो कि रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी में लिप्त था।

यह भी पढ़ें:-चर्चा में ग्वालियर के पूर्व विधायक का लेटर, आयुक्त से की यह मांग

अधारताल निवासी सपन जैन को हिरासत में लेकर गुजरात पुलिस रवाना हो गई है। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पूर्व गुजरात में जो रेमडेसिवीर इंजेक्शन बरामद हुए थे। उसके तार सपन जैन के साथ जुड़े होने की संभावना है। माना जा रहा है कि गुजरात पुलिस की जांच में नकली इंजेक्शन से जुड़े मामले में कई बड़े लोगो के नामों का खुलासा हो सकता है।