MP उपचुनाव 2020 : निर्दलीय विधायक केदार सिंह डावर का शिवराज सरकार को समर्थन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh by-election) से पहले प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) एक बार फिर मजबूत हो गई है। मतदान और परिणाम से पहले आदिवासी नेता और निर्दलीय विधायक केदार सिंह डावर (Independent MLA Kedar Singh Davar) ने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है। केदार डावर खरगोन जिले (Khargone District) की भगवानपुरा विधानसभा सीट (Bhagwanpura Assembly Seat) से विधायक हैं।

दरअसल, मध्य प्रदेश (MP) में 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे सियासी सरगर्मिया भी तेज होती जा रही है। BJP जहां सरकार बचाने की कवायद में जुटी है वही कांग्रेस (Congress) कमबैक की रणनीतियां बना रही है।दोनों दल मैदान में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे है इसी बीच मतदान से पहले खरगौन जिले की  निर्दलीय विधायक केदारसिंह डाबर के समर्थन देने के ऐलान कर सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)