20 मार्च से जबलपुर से चलेगी ये स्पेशल ट्रेन, इनमें लगेंगे अतिरिक्त कोच, 445 ट्रेनें कैंसिल

mp rail news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।Indian Railway IRCTC. मध्य प्रदेश रेलयात्रियों (Madhya Pradesh Rail News) के लिए काम की खबर है। होली को देखते हुए जबलपुर रेल मंडल ने एक होली सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलाई है, जो जबलपुर से दिल्ली के बीच चलेगी। गाड़ी संख्या 02281 जबलपुर-निज़ामुद्दीन होली सुपरफास्ट स्पेशल 20 मार्च को (एक ट्रिप) को चलेगी। यह जबलपुर, कटनी, दमोह, सागर, ललितपुर, वीरांगना लक्ष्मीबाई, ग्वालियर, आगरा, मथुरा  के बीच चलेगी।

UPSC: सीएसई मेंस एग्जाम के नतीजे घोषित, 5 अप्रैल से इंटरव्यू, DAF फॉर्म भी जारी

वही गाड़ी संख्या 02282 निज़ामुद्दीन-जबलपुर होली सुपरफास्ट स्पेशल 21 मार्च को (एक ट्रिप) निज़ामुद्दीन स्टेशन से जबलपुर के बीच चलेगी। यह निजामुद्दी, मथुरा, आगरा, ग्वालियर, वीरांगना लक्ष्मीबाई, ललितपुर, सागर, दमोह, कटनी , जबलपुर स्टेशन के बीच चलेगी। इस गाड़ी में 01 वातानुकूलित प्रथम श्रेणी, 02 वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी, 04 वातानुकूलित तृतीय श्रेणी, 08 शयनयान श्रेणी, 01 सामान्य श्रेणी एवं 01 एसएलआरडी, 01 जनरेटर कार सहित कुल 18 कोच रहेंगे।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)