एमपी रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, भोपाल से होकर जाएगी ये स्पेशल ट्रेनें, देखें रूट-शेड्यूल, स्वदेश दर्शन पर अपडेट

Pooja Khodani
Published on -
Railway Station

MP Rail News : मध्य प्रदेश के रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी है। 27 दिसंबर से नांदेड़-अमृतसर स्‍पेशल ट्रेन भोपाल से होकर गुजरेगी। वही 28 दिसंबर से गुवाहाटी-राजकोट एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन सतना और बीना से होकर जाएगी। इसके अलावा नए साल में आईआरसीटीसी द्वारा स्वदेश दर्शन ट्रेन चलेगी, जो सात ज्योतिर्लिंग के साथ द्वारका-शिर्डी की सैर कराएगी। इसका भोपाल, जबलपुर ग्वालियर और रीवा में ठहराव होगा।

भोपाल से होकर जाएगी नांदेड़-अमृतसर स्‍पेशल ट्रेन

नांदेड़ से अमृतसर के बीच चलने वाली 04639 नांदेड़-अमृतसर स्पेशल अब भोपाल से होकर जाएगी। यह ट्रेन 27 और 28 दिसंबर को महाराष्ट्र के नांदेड़ से चलेगी और भोपाल रेल मंडल के इटारसी और रानी कमलापति स्टेशन रुकेगी। इससे भोपाल से ग्वालियर, नई दिल्ली और अमृतसर जाने वाले यात्री लाभ उठा सकेंगे।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)