Indore : पुलिस की जांच हुई पूरी, Vicky Kaushal पर लगे आरोप निकले झूठे

इसके साथ ही विक्की कौशल पर लगे सभी आरोप झूठे निकले हैं और गाड़ी के नंबर के साथ कोई फर्जीवाड़ा नहीं किया गया है।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में फिल्म लुका छिपी 2 (Lukka chhupi 2) की शूटिंग (shooting) के लिए पहुंचे अभिनेता विक्की कौशल (vicky kaushal) अब मुसीबत में आ गए थे। दरअसल अभिनेता पर किसी और की गाड़ी संख्या का उपयोग कर शूटिंग (shooting) करने का आरोप लगाया गया थ। इस मामले में अभिनेता विक्की कौशल पर FIR दर्ज की गई थी। हालांकि Vicky Kaushal के बाइक नंबर गाड़ी में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है।

दरअसल जांच के दौरान यह बात सामने आई थी उनकी गाड़ी के नंबर में कोई फर्जीवाड़ा नहीं था नंबर प्लेट पर नेट होने की वजह से भ्रम की स्थिति पैदा हुई थी। मामले में बाणगंगा थाना पुलिस ने अपनी जांच में कहा कि दर्ज कराई गई शिकायत पूरी तरह से बेबुनियाद है। मामले में टीआई राजेंद्र सोनी का कहना है कि शिकायतकर्ता जय सिंह यादव द्वारा गाड़ी संख्या MP 09 UL 4872 को अपना बताया गया था। इस दौरान शिकायतकर्ता ने कहा था कि विक्की कौशल जो बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। वह उनकी गाड़ी है जो उनकी सहमति के बिना इस्तेमाल की जा रही थी।

वही शिकायत होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू की। जिसके बाद जो जानकारी निकलकर सामने आई है। उसके मुताबिक विक्की कौशल द्वारा चलाई जा रही गाड़ी की संख्या MP 09 UL 1872 है। वही यह सभी भ्रम की स्थिति नंबर प्लेट पर लगे नट बोल्ट की वजह से हुई थी। इसके साथ ही विक्की कौशल पर लगे सभी आरोप झूठे निकले हैं और गाड़ी के नंबर के साथ कोई फर्जीवाड़ा नहीं किया गया है।

Indore : पुलिस की जांच हुई पूरी, Vicky Kaushal पर लगे आरोप निकले झूठे

Read More : बुरहानपुर में मिले दो युवक कोरोना पॉजिटिव, जिला प्रशासन ने किया अलर्ट जारी

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के खिलाफ अपने वाहन की नंबर प्लेट में किसी और के वाहन संख्या का अवैध उपयोग का आरोप लगाया गए थ। जिसकी शिकायत पुलिस में की गई थी। वहीं पुलिस द्वारा जांच की जा रही थी। जानकारी का खुलासा तब हुआ अभिनेता विक्की कौशल की सवारी करते देखे गए। उनके पीछे अभिनेत्री सारा अली खान बैठी हुई थी। वही विक्की कौशल और सारा अली खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले में शिकायतकर्ता द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी।

शिकायतकर्ता का कहना था कि फिल्म में जिस नंबर प्लेट का उपयोग किया जा रहा है। वह असल में उनके वाहन का नंबर है। इस मामले में शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने दावा किया था कि फिल्म में इस्तेमाल किए गए वाहन नंबर उनका है। अभिनेता उनकी अनुमति के बिना उस नंबर प्लेट का उपयोग नहीं कर सकते। शिकायतकर्ता का कहना था कि फिल्म सिक्वेंस में इस्तेमाल किए गए वाहन संख्या का उपयोग बिना उनकी जानकारी के करना पूर्ण रूप से अवैध है।