सोनू सूद के घर IT विभाग का छापा, आम आदमी पार्टी ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट।  फिल्म अभिनेता सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीमें सोनू सूद के 6 परिसरों में सर्वे के लिए पहुंची हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयकर विभाग को अकाउंट बुक में गड़बड़ी की शिकायत मिली थी।  आम आदमी पार्टी ने छापे की कार्रवाई पर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया है।

कोरोना काल में एक गरीबों के लिए मसीहा और एक बड़े बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद ने हजारों लोगों को उनके घर पहुंचाया था, आर्थिक मदद की थी , भोजन और कपडे पहुंचाए थे। अभी पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सोनू सूद को स्कूली बच्चों से जुड़े प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेस्डर भी बनाया है।  सोनू सूद ने अरविन्द केजरीवाल के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी उसके बाद सोनू सूद के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें भी चलीं थी लेकिन सोनू सूद ने इसे खरिज कर दिया था।

ये भी पढ़ें  – Reservation In Promotion : मंत्री समूह को भेजें जाएंगे सुझाव, प्रावधानों में हो पारदर्शिता

सोनू सूद के घर आयकर छापों के बाद आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।  आम आदमी के प्रवक्ता एवं विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा – एक असुरक्षित सरकार द्वारा मसीहा का शिकार करने जैसा है उसका अपराध सिर्फ इतना है कि उसने दलितों अनाथों के कल्याण के लिए काम किया।

ये भी पढ़ें – शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, नाम बदला , आदेश जारी

आम आदमी से जुड़े सर्वेश मिश्रा  ने ट्वीट कर लिखा –जिस व्यक्ति ने कोरोना में दिन रात एक करके लाखों लोगों की मदद की उसकी मेहनत का ऐसा परिणाम सरकार देगी यह पूरा देश नही सोच सकता था, सोनू सूद गरीबों का मसीहा हैं, युवाओं में नेकी की भावना भरने वाले आदर्श हैं, सरकार को ऐसी घटिया हरकत नही करनी चाहिए

ये भी पढ़ें – मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ी खबर, 90% मंत्रियों को बदलने की तैयारी! चर्चाओं का बाजार गर्म

उधर कांग्रेस के नेशनल मीडिया पेनलिस्ट सुरेंद्र राजपूत ने भी सोनू सूद के घर आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर  निशाना साधा है।  कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया – भाजपा को हर अच्छा काम करने वाले से डर क़्यो लगता है? सोनू सूद के घर भी Income Tax वालों को भेज दिया! शर्म नहीं आयी भाजपा वालों ये हमारा कोरोना काल का हीरो है। सोनू सूद हम सब आपके साथ हैं। दोस्तों साथ दीजिये।