Itarsi : कोरोना से हुई पति की मौत, डिप्रेशन में आकर महिला पटवारी ने दुधमुंही बच्ची के साथ की खुदकुशी

बतादें कि मृतक महिला के पति की 2 माह पूर्व कोविड के कारण मृत्यु हो चुकी है। जिसके बाद से महिला डिप्रेशन में रह रही थी और आज उसने अपनी बच्ची के साथ आत्महत्या कर ली।

इटारसी, राहुल अग्रवाल। इटारसी (itarsi) के मालवीयगज क्षेत्र की गणेश नगर कॉलोनी में रह महिला पटवारी (Patwari) ने अपनी 1 साल की दूध पीती बच्ची के साथ घर की पानी टंकी में कूदकर आत्महत्या (suicide) कर ली। घटना सुबह 8:00 बजे की बताई जा रही है। बतादें कि मृतक महिला के पति की 2 माह पूर्व कोविड के कारण मृत्यु हो चुकी है। जिसके बाद से महिला डिप्रेशन में रह रही थी और आज उसने अपनी बच्ची के साथ आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें…इंदौर में एसटीएफ ने रिटायर्ड पटवारी को किया गिरफ्तार, ये है वजह

मिली सूचना के मुताबिक 42 वर्षीय महिला पटवारी रजनी पति स्वर्गीय प्रवीण पंथी इटारसी की गणेश नगर कॉलोनी की निवासी थी। महिला इटारसी अनुविभाग के ग्राम धुरपन में पटवारी थी। व लंबे समय से चाइल्ड केयर छुट्टी पर थी। महिला के पति रेलवे में टीसी थे। घर में महिला रजनी पंथी के साथ उनका 12 साल का बेटा ओर 1 साल की बेटी ही रहते थे। करीब दो महीने पहले महिला के पति की कोरोना से मौत हो गई थी और तभी से महिला डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। और उसके बाद आज सुबह महिला ने घर की छत पर बनी प्लास्टिक की पानी की टंकी में अपनी दुधमुंही बालिका के साथ कूदकर जान दे दी। वहीं मामले का खुलासा तब हुआ अब बेटे को माँ और बहन नहीं दिखी। तो उसने बाजू में ही रहने बाले अपने चाचा को आवाज लगाई। जब खोज की गई तो टंकी में महिला एवं बच्ची के शव मिले। जिसके बाद परिजनों ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी चिकित्सालय में भेजा और पोस्टमाटर्म के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें…Bhushan Kumar Rape Case: T-Series के मालिक भूषण कुमार पर रेप का आरोप, मुंबई में FIR दर्ज, जाने पूरा मामला

जांच अधिकारी महिला एसआई सोनाली चौधरी ने बताया महिला व उनकी एक बच्ची का शव घर के छत पर पानी की टंकी में मिला। पानी में डूबने से दोनों की मृत्यु हुई है। मौके से सुसाइड नोट कुछ मिला नहीं उनके पति की दो माह पहले मौत हो चुकी। प्रथम दृष्टया देखा जा रहा है कि तनाव में आकर आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। पुलिस जांच के बाद ही तय होगा कि महिला ने आत्महत्या है या हादसा घटनास्थल से साक्ष्य जुटा रहे है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृत्यु का कारण स्पष्ट होगा।

Itarsi : कोरोना से हुई पति की मौत, डिप्रेशन में आकर महिला पटवारी ने दुधमुंही बच्ची के साथ की खुदकुशी