Jabalpur News: महिला ने घर के भीतर जमीन में गाड़ रखी थी शराब, पुलिस ने किया पर्दाफाश

महिला आरक्षक की सूचना पर ओमती पुलिस का बल मौके पर पहुँचा तो देखा कि महिला ज्योति सोनकर ने अपने घर के अंदर ही अवैध शराब बनाने का कारखाना खोल रखा था।

Jabalpur News

जबलपुर, संदीप कुमार। ओमती पुलिस ने देर रात शहर के भरतीपुर में दबिश देते हुए एक महिला के घर से भारी मात्रा में महुए से बनी शराब और लहान जब्त किया है। महिला ने पुलिस को गुमराह करने के लिए जमीन में महुए के लहान से भरे ड्रमो को गड़ा रखा था और ऊपर जमीन के ऊपर बकरी और मुर्गियों को बांध रखा था।

नीचे जमीन में शराब ऊपर जानवर

महिला शराब तस्कर ज्योति सोनकर इतनी शातिर थी कि उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए घर के भीतर ही जमीन में कई ड्रम गड़ा दिए थे और उसमें ही लहान रख शराब बनाई जा रही थी। किसी को शक न हो इसके लिए महिला ने ऊपर से चारा बिछा कर मुर्गी और बकरी बांध दी थी। अवैध शराब बनाने को लेकर महिला आरक्षक को इसकी जानकारी लगी। जिसके बाद उन्होंने ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल को इसकी सूचना दी और फिर पुलिस ने दबिश दी।

Read More: नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान- भारत के टुकड़े टुकड़े करने वालों को यह देश टुकड़े टुकड़े कर देगा

मौके पर पहुँची पुलिस जमीन में गड़ी शराब देखकर रह गई दंग

महिला आरक्षक की सूचना पर ओमती पुलिस का बल मौके पर पहुँचा तो देखा कि महिला ज्योति सोनकर ने अपने घर के अंदर ही अवैध शराब बनाने का कारखाना खोल रखा था। सैकड़ों लीटर जहरीली शराब और लहान महिला के घर पर रखा हुआ था। ओमती पुलिस ने महिला के घर पर रखा शराब का लहान नष्ट कर महिला ज्योति सोनकर के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

हाल ही में जमानत में छूट कर आई थी महिला

ओमती पुलिस के मुताबिक महिला आदतन अवैध शराब के कारोबार में लिप्त रहती है और हाल ही में जेल से जमानत पर छूट कर आई थी। महिला ज्योति सोनकर ने बताया कि उसने ये पूरा प्रोजेण्डा पुलिस को गुमराह करने के लिए बनाया था पर वो इसमे सफल नही हो पाई।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here