जबलपुर, संदीप कुमार। सिहोरा तहसील के ग्राम गुरुजी में रहने वाले 25 वर्षीय युवक का आज जंगल में नर कंकाल मिला। यह युवक सोनू पटेल नाम के युवक का है। जिसका की 12 मई को विवाह हुआ था। विवाह के 4 दिन बाद अचानक ही सोनू पटेल मोटरसाइकिल लेकर अपने घर से निकल जाता है और फिर लौटकर वापस नहीं आता है।

हरगढ़ के जंगल मे मिला शव

थाना प्रभारी खितौला जगोतिन मसराम के मुताबिक हरगढ के जंगल में नरकंकाल पडे होने की सूचना मिली। तुरन्त ही मौके पर जाकर देखा गया तो कंकाल के अवशेष के पास चप्पल एवं कपड़ो मे जूट की रस्सी लिपटी हुई मिली। आसपास सर्चिंग के दौरान लगभग 200 मीटर की दूरी पर पेड़ के नीचे मोटर सायकिल MP ML-0796 खडी हुई मिली। मृतक की मोटर सायकिल, कपडे, चप्पल एवं एक हाथ मे पहने हुये कड़े तथा पेंट की जेब में मिली मोटरसाइकिल की चाबी के आधार पर मृतक की शिनाख्त ग्राम गुरुजी सिहोरा निवासी सोनू पटेल के रूप में हुई।

Read More: कमलनाथ के समर्थन में आए तरुण भनौत, बोले- मैं भी आरोप लगा रहा हूं, दर्ज करें FIR

12 मई को हुआ था सोनू का विवाह

बताया जा रहा है कि सोनू पटेल का 12 मई को ही विवाह हुआ था। विवाह के बाद से ही वह काफी खुश था और पूरे परिवार में माहौल भी खुशी का था। सोनू पटेल के हाथों से अभी मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि 16 मई को वह अचानक ही घर से यह कहकर निकलता है कि वह मोबाइल सुधरवाने जा रहा है। काफी देर तक जब सोनू वापस घर नहीं आता है। तब उसकी नवविवाहिता पत्नी परिजनों को इस पूरे मामले की जानकारी देती है और फिर परिवार वाले सोनू की गुमशुदगी की शिकायत सिहोरा थाने में दर्ज करवाते हैं।

16 मई को लापता हुआ था सोनू

मृतक सोनू की गुमशुदगी के बाद उसके परिजन 24 घंटा उसे तलाश करते रहते हैं। जब वह नहीं मिलता है तो फिर थाना सिहोरा में सूचना देते है कि सोनू पटेल की 12 मई को शादी हुई थी। सोनू मोबाईल बनवाने सिहोरा जाने का कहकर सुबह 10 बजे निकला था पर वापस नहीं लौटा है। बहरहाल पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।