जेपी नड्डा ने बताया BJP में क्यों शामिल हुए सिंधिया, कमलनाथ को घेरा, शिवराज की तारीफ

जेपी नड्डा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में चल रही बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पिछली कांग्रेस सरकार और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। वही ज्योतिरादित्य सिंधिया का मप्र में दोबारा सरकार बनवाने के लिए आभार व्यक्त किया। जेपी नड्डा ने कहा कि एक ऐसा कालखंड आया जब मध्य प्रदेश में दूसरी तस्वीर देखने को मिली।15 साल की सरकार के कारण आप भूल गए थे कि कांग्रेस की सरकारें कैसे चलती हैं?डेढ़ साल के कांग्रेस के कार्यकाल में आपको वह भी देखने को मिला।

यह भी पढ़े… MP School: सरकारी स्कूलों को लेकर शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, 30 जून तक पूरा होगा काम

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा ने मध्य प्रदेश (MP BJP) में लंबे समय में लगभग 15 साल तीन टर्म की सरकार देखी, सरकार चलाई।शिवराज सिंह जी(Shivraj Singh Chauhan) के नेतृत्व में मध्य प्रदेश को विकास की दिशा में ले जाने में काफी तरक्की की।कांग्रेस का पतन इतना हुआ है कि वो भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की आलोचना करते हुए ये भूल जाते हैं कि वो देश की आलोचना करने लगे है। कमलनाथ ने पिछले दिनों कहा कि भारत महान नहीं, बदनाम है। ये कांग्रेस की मानसिकता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)