केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर लिखा पत्र, अब रेल मंत्री से की ये मांग

Pooja Khodani
Published on -
mp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी से राज्यसभा सांसद (BJP MP) ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री बनने के बाद से ही मध्य प्रदेश को एक बाद एक बड़ी सौगात दे रहे है और केंद्र से मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के लिए हर संभव मदद की मांग कर रहे है। इसी बीच एक बार फिर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnaw) को पत्र लिखा है और वंदे मातरम् ट्रेन को ग्वालियर रुट पर चलाने मांग की है।

MP Weather: 72 घंटे बाद बदलेगा मौसम, मप्र के इन जिलों में आज बौछार के आसार

दरअसल, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने स्वतंत्रता दिवस की 75 वी वर्षगांठ पर देश-भर में 75 वंदे मातरम ट्रेन (vande mataram train) चलाने की घोषणा की है। इस संबंध में आज केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव जी को पत्र लिखकर दिल्ली-आगरा-ग्वालियर के बीच भी यह ट्रेन चलाने का अनुरोध किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)