केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर लिखा पत्र, अब रेल मंत्री से की ये मांग

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी से राज्यसभा सांसद (BJP MP) ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री बनने के बाद से ही मध्य प्रदेश को एक बाद एक बड़ी सौगात दे रहे है और केंद्र से मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के लिए हर संभव मदद की मांग कर रहे है। इसी बीच एक बार फिर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnaw) को पत्र लिखा है और वंदे मातरम् ट्रेन को ग्वालियर रुट पर चलाने मांग की है।

यह भी पढ़े.. MP Weather: 72 घंटे बाद बदलेगा मौसम, मप्र के इन जिलों में आज बौछार के आसार

दरअसल, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने स्वतंत्रता दिवस की 75 वी वर्षगांठ पर देश-भर में 75 वंदे मातरम ट्रेन (vande mataram train) चलाने की घोषणा की है। इस संबंध में आज केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव जी को पत्र लिखकर दिल्ली-आगरा-ग्वालियर के बीच भी यह ट्रेन चलाने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़े.. MP News: रक्षाबंधन से पहले रेलवे का तोहफा, भोपाल से चलेंगी यह स्पेशन ट्रेनें

इसके पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के रेलवे हॉकी स्टेडियम (Railway Hockey Stadium) की दयनीय स्थिति के बारे में अवगत कराया था और एस्ट्रो टर्फ को बदलने के साथ ही स्टेडियम के नवीनीकरण की मांग की थी।इस पर सिंधिया के इस पत्र रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने जवाब दिया था कि ग्वालियर के रेलवे हॉकी स्टेडियम के जीर्णोद्धार का कार्य शुरु करवा दिया गया है, जल्दी ही रेलवे हॉकी स्टेडियम का नया स्वरूप देखने को मिलेगा और नई एस्ट्रोटर्फ भी बिछेगी।