कमलनाथ के 15 माह पर भारी शिवराज की 5 माह की बैलेंस शीट : ज्योतिरादित्य सिंधिया

sindhiya

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस (Congress) छोड़कर भाजपा (BJP) में शामिल हुए राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajyasabha Member Jyotiraditya Scindia) ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कमल नाथ ऐसे मुख्यमंत्री थे जो 15 माह CM रहे और वल्लभ भवन से बाहर नहीं निकले, प्रदेश के विकास की चिंता नहीं की, यही कारण है कि उनके 15 माह के शासनकाल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) के पांच माह की बैलेंस सीट (Balance Sheet) भारी है।

कमल नाथ ने उद्योगपतियों के साथ मिल कर किया भ्रष्टाचार
मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा क्षेत्रों में उप-चुनाव हो रहे हैं। इस उप-चुनाव में सिंधिया भाजपा के स्टार प्रचारक हैं और हर क्षेत्र में पहुंचकर कमल नाथ सरकार के काल की कमियां गिना रहे हैं और शिवराज सरकार (Shivraj Government) की खूबियां। चुनाव प्रचार के दौरान सिंधिया ने एक समाचार एजेंसी से बातचीत में कहा कि यह उप-चुनाव विनाश बनाम विकास है। राज्य में 15 माह तक भ्रष्टाचारी (Corruption) और विकास (Development) नहीं विनाशशील सरकार थी, उसका समापन करके गरीबों के उत्थान, विकासशील सरकार बनी है। कमल नाथ की 15 माह की बैलेंसशीट और शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की सात माह की बैलेंस शीट जनता के सामने है। सिंधिया ने कहा कमल नाथ ऐसे मुख्यमंत्री रहे जिन्होंने 15 माह में एक भी नई योजना नहीं बनाई, नया कार्य नहीं किया, एक भी दौरा नहीं किया, वल्लभ भवन4 (Vallabh Bhawan) में कैद होकर उन्होंने उद्योगपतियों (Industrialists) के साथ भ्रष्टाचार का एक केंद्र स्थापित कर दिया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)