दमोह में कांग्रेस की जीत पर बोले कमलनाथ- लोगों ने बीजेपी को जमीन दिखा दी, पतन की शुरुआत

कमलनाथ ने कहा भाजपा ने देश की जनता से पहले चुनाव को प्राथमिकता दी है। जिसके बाद देश की जनता ने परिणामों के जरिए भाजपा को जवाब दे दिया है।

kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में दमोह उपचुनाव (damoh by-election) के नतीजे आ गए हैं। जहां दमोह चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन (ajay tandon) ने बीजेपी उम्मीदवार राहुल सिंह लोधी (rahul lodhi) को करीबन 15000 से अधिक वोटों से हरा दिया है। इसके साथ ही पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भी भाजपा के प्रदर्शन पर अब कमलनाथ (kamalnath) ने बड़ा बयान दिया है। भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कमलनाथ ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव परिणाम ने यह साबित कर दिया कि भाजपा के अहंकार, गुरूर और बड़बोलेपन को जनता ने पूरी तरह नकारा है और जनता ने उन्हें सड़क पर ला दिया है।

कमलनाथ ने कहा भाजपा ने देश की जनता से पहले चुनाव को प्राथमिकता दी है। जिसके बाद देश की जनता ने परिणामों के जरिए भाजपा को जवाब दे दिया है। कोरोना की दूसरी लहर भयानक थी। महामारी से रोज पूरा देश लड़ रहे हैं। रोज अपने को खो रहा है लेकिन स्वास्थ सुविधाओं के अभाव में इलाज के लिए दर-दर भटकती जनता को छोड़कर भाजपा ने चुनाव को प्राथमिकता दी है। भाजपा नेता कोरोना के नियम की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे थे।

Read More: खबर का असर: आबकारी वेयरहाउस कैंपस के बाहर लाखों का अवैध शराब बरामद, जांच टीम गठित

इतना ही नहीं कमलनाथ ने कहा कि दूसरी लहर को लेकर मोदी सरकार द्वारा देश में कोई तैयारी नहीं की गई थी। जहां लोगों को बेहतर इलाज की कमी, बेड की कमी सहित कई अन्य तरह की कमियों का सामना करना पड़ रहा है और ऐसे में इन बातों पर ध्यान देने की वजह है। मोदी कैबिनेट ने अपना पूरा ध्यान चुनाव पर लगाया। जहां अब जनता ने उन्हें जमीन दिखा दी है। पश्चिम बंगाल सहित अन्य प्रदेश की जनता को बधाई देते हुए कमलनाथ ने कहा कि मतदाताओं का शुक्रिया अदा करता हूं। जिन्होंने 7 वर्ष के झूठ, दुष्प्रचार, झूठे वादे, जुमले और तुगलकी निर्णय के परिणामों को आईना दिखाया है।

वही दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी अटेंडेंट की जीत की बधाई देते हुए कमलनाथ ने कहा देश सहित देश की जनता ने यह बता दिया है कि वह किस राह पर चलना चाहती है। दमोह की जनता सच्चाई के साथ है। भाजपा सरकार के कार्य प्रशासन की सजा आज पूरे देश को मिल रही है। वहीं उन्होंने दाता का आभार मानते हुए और कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और पांच राज्यों के चुनाव परिणाम बीजेपी के पतन की शुरुआत होंगे।