नगरीय निकाय चुनाव से पहले कमलनाथ ने की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से यह मांग

कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Election) से पहले पूर्व मुख्‍यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के 30 हजार से अधिक शासकीय स्‍कूलों (Government School) में चयनित शिक्षकों (Teachers) की भर्ती प्रक्रिया  (Teacher Recruitment) को तत्‍काल शुरू करने की मांग की है।

यह भी पढ़े… MP School : कक्षा 9वीं से 12वीं को लेकर स्कूल शिक्षा विभाग ने तय किए यह टारगेट

पूर्व मुख्‍यमंत्री और पीसीसी चीफ  कमलनाथ ने लिखा है कि इन पदों पर भर्ती की सारी प्रक्रियाऐं कांग्रेस सरकार ने पूरी कर ली थी। इसके अं‍तिम चरण में मात्र दस्‍तावेजों का सत्‍यापन किया जाना था, लेकिन भाजपा सरकार  (BJP Government) आने के बाद इस प्रक्रिया को पूरी न करने के कारण प्रदेश में शिक्षा व्‍यवस्‍था पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)