KBC 13: अमिताभ बच्चन ने पूछा यह पहला सवाल- क्या आपको पता है इसका जवाब?

वीडियो में अमिताभ बच्चन ने कहा नमस्कार देवियों और सज्जनों, वक्त ने अक्सर आपका इम्तिहान लेने की कोशिश की, हालातों ने अक्सर आपको कसौटी पर कसने की कोशिश की।

अमिताभ बच्चन

मुम्बई, डेस्क रिपोर्ट। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सदी के महानायक और मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला सबसे लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 13) का एक बार फिर आगाज हो गया है। KBC के 13वें सीजन का पहला एपिसोड सोमवार 10 मई को सोनी टीवी पर प्रसारित किया गया।अगर आप भी अमिताभ बच्चन जी से मिलना और करोड़पति बनना चाहते है तो अभी रजिस्टर करें और पाएं हॉटसीट पर बैठने का मौका।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मप्र के 8 संभागों में बारिश की संभावना, मौसम विभाग का अलर्ट

दरअसल, सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक Video में अमिताभ इस सीजन का पहला सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।वीडियो में अमिताभ बच्चन ने कहा नमस्कार देवियों और सज्जनों, वक्त ने अक्सर आपका इम्तिहान लेने की कोशिश की, हालातों ने अक्सर आपको कसौटी पर कसने की कोशिश की,  ख्वाहिशों ने हमेशा आपको छोटा साबित करने की कोशिश की है।2 मिनट 26 सेकेंड के इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ने बताया है कि आप सोनी लिव एप्लिकेशन या फिर SMS के जरिए कौन बनेगा करोड़पति के रजिस्ट्रेशन लिए कर सकते हैं।

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है। आज से रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर अमिताभ बच्‍चन केबीसी रजिस्ट्रेशन से जुड़े सवाल पूछना शुरू करेंगे। आप अपने सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV एप के माध्यम से भेज सकते हैं इसके पहले सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर शो का प्रोमो (Promo) लॉन्च किया था।

यह भी पढ़े.. अधिकारी-कर्मचारियों को तोहफा देने की तैयारी में शिवराज सरकार, कैबिनेट में आएगा प्रस्ताव

केबीसी 13 के लिए पूछे गए सवाल का जवाब देने के लिए Sonyliv ऐप डाउनलोड करें। सवाल प्रसारित होते ही ऐप के माध्‍यम से उस सवाल का सही जवाब भेजा जा सकता है। इससे पहले ऐप पर लॉगिन करना जरूरी है। ऐप के अलावा www.sonylive.com पर भी केबीसी 13 के लिए पूछे गए सवाल का सही जवाब दिया जा सकता है। यहां भी आपको अपने बारे में कई जानकारी भरनी होंगी।

क्या है कौन बनेगा करोड़पति का पहला सवाल?
Q. किनकी जयंती के सम्मान में 23 जनवरी को भारत सरकार ने पराक्रम दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है?
a. शहीद भगत सिंह
b. नेताजी सुभाष चंद्र बोस
c. चंद्रशेखर आजाद
d. मंगल पांडे