EOW के सामने हाजिर होने को तैयार कुठियाला, लेटर भेज दी जानकारी

kuthiyala-will-come-to-confront-EOW-in-Madhya-pradesh

भोपाल। फर्जी नियुक्ति और आर्थिक अनियमितता मामले में फंसे माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति बृजकिशोर कुठियाला ने ईओडब्ल्यू को एक पत्र लिखा कर 18 जुलाई के बाद पेश होने के लिए कहा है। यही नहीं कुठियाला ने पत्र में घर पर नहीं मिलने का कारण भी बताया है। 

कुठियाला ने पत्र में लिखा है कि मीडिया के माध्यम से उन्हें एक वीडियो प्राप्त हुआ था जिसमें EOW द्वारा उन्हें भगौड़ा घोषित किए जाने और उनकी संपत्ति भी अटैच करने की बात कही गई थी। मैं आपका ध्यान इस ओर आकर्षित कराना चाहता हूं कि मैं हरियाणा सरकार में स्टेट हायर एजुकेशन कौंसिल का चैयरपर्सन हूं। मैं अपने काम के लिए सीधे तौर पर मुख्यमंत्री को जवाबदेह हूं। EOW टीम के मेरे निवास पर आने की जानकारी मेरे स्टाफ को नहीं थी। और जब टीम मेरे निवास पर आई थी तब मैं दफ्तर से छुट्टी पर था। 

कुठियाला ने अपने पत्र में लिखा है कि 8 जून को EOW ने उन्हें बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था लेकिन उन्हें भोपाल अपने बयान दर्ज करवाने के लिए कोई फ्लाइट या फिर ट्रेन नहीं मिली जिस कारण वह आने में असमर्थ रहे। उन्होंने लिखा है कि मैंने EOW इंस्पेक्टर अविनाश श्रीवास्तव से 7 जून को टेलीफोन पर बात कर 27 जून की तारीख देने का अनुरोध किया था। जिसकी कॉपी मैंने पत्र में साथ संलग्न की है। उन्होंने अपने पत्र में खुद को देश का जिम्मेदार नागरिक मानते हुए 18 जुलाई के बाद पेश होने के लिए कहा है।