NATA Exam 2021: MPPSC की तरह नाटा पर लॉकडाउन का असर नहीं, 10 अप्रैल को ही होगी

vyapam recruitmemnt

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MPPSC की तरह देशभर के आर्किटेक्चर कोर्सेस के शिक्षण संस्थानों में प्रवेश के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित होने वाली नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर (NATA Exam 2021) परीक्षा पर भी लॉकडाउन (Lockdown 2021) और कोरोना (Coronavirus) का कोई असर नहीं पड़ने वाला है। तय तारीख के अनुसार, NATA 2021 की परीक्षा शनिवार 10 अप्रैल 2021 को आयोजित होगी और इसके लिए एडमिट कार्ड भी जारी हो गए है।

60 घंटे के लॉकडाउन से पहले डरावनी तस्वीरें- सड़कों पर जनसैलाब, नो सोशल डिस्टेंसिंग

दरअसल, 60 घंटे के लॉकडाउन के बीच मध्य प्रदेश में भी 10 अप्रैल 2021 को  देशभर के आर्किटेक्चर कोर्सेस के शिक्षण संस्थानों में प्रवेश के लिए परीक्षा आयोजित होने जा रही है।इसके लिए मप्र की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में परीक्षा केंद्र (NATA Exam 2021) बनाया गया है, जहां वर्तमान में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव केसेस सामने आ रहे है। वैसे तो हर साल शहर में देवास नाका स्थित आइओएन डिजिटल को परीक्षा केंद्र बनाया जाता है, लेकिन इस बार काउंसिल आफ आर्किटेक्चर ने पोलोग्राउंड के पास स्थित एक प्राइवेट कॉलेज को परीक्षा केंद्र बनाया है, जो कि शहर के बीच में स्थित है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)