विवेक तन्खा की मांग- मप्र सरकार और चुनाव आयोग दमोह उपचुनाव स्थगित करें

विवेक तन्खा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तेजी से बढ़ते कोरोना (Coronavirus) को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 60 घंटे यानि आज शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक दमोह को छोड़कर पूरे प्रदेश में टोटल लॉकडाउन (Lockdown 2021) लगाने का फैसला किया है। वही दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) और आचार संहिता (Code Of Conduct) के चलते यह फैसला मप्र सरकार (MP Government) ने चुनाव आयोग पर छोड़ा है।

ग्वालियर कलेक्टर ने शासकीय अधिकारियों-कर्मचारियों की छुट्टी पर लगाई रोक, आदेश जारी

इसी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा (Vivek Tankha) ने सवाल उठाए है।विवेक तन्खा ने ट्वीट कर लिखा है कि क्या यह सत्य है की दमोह (Damoh) छोड़ पूरे प्रदेश में शुक्रवार से 60 घंटे का लॉकडाउन की घोषणा की गई है। डॉक्टर हर्षवर्धन (Dr. Harshvardhan) जी आपकी कथनी और करनी में यह अंतर क्यों। अगर चुनाव से कोरोना बढ़ रहा है तो यह वक्त उपचुनाव क्यों?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)