Lok Sabha Election 2024 : जेपी नड्डा ने कहा ‘जनता ने मोदी की गारंटी को दिया वोट’, कांग्रेस पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार चल रही है और देश को आत्मनिर्भर बना रहे हैं। देश सुरक्षित है और मज़बूत हाथों में हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में तुष्टिकरण की बात की है और वो हमेशा समाज को बाँटने की कोशिश करती है।

JP Nadda

Lok Sabha Election 2024 : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि देशभर में लोग एक सक्षम, समृद्ध और आत्मनिर्भर भारत देखना चाहते हैं और ये प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ही संभव है। इसीलिए जनता एक बार फिर उन्हें जनता का आशीर्वाद मिलेगा और बीजेपी 400 पार के साथ अपनी सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नकारात्मक राजनीति कर रही है। उनके पास अपनी उपलब्धियां हैं नहीं इसलिए वो समाज में भ्रम पैदा करने और बाँटने की कोशिश कर रही है।

‘जनता ने मोदी गारंटी को ध्यान में रखते हुए दिया वोट’

एएनआई से बात करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि ‘जनता ने एक ही बात ध्यान में रखी है कि मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटी। देश सुरक्षित है, देश मजबूत हाथों में है। मोदी जी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार चल रही है और देश को आत्मनिर्भर बना रहे हैं…कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में तुष्टीकरण की बात की। असल धर्मनिरपेक्ष मोदी जी हैं। जिन्होंने सभी योजनाएं दी और कभी नहीं कहा कि किसी धर्म को दिया और किसी धर्म को नहीं दिया।’ विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के सभी दल भ्रष्टाचारियों व तुष्टिकरण करने वालों की जमात हैं। इन्हें जनता के विकास से कोई लेना-देना नहीं है। बाबासाहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर जी ने संविधान में लिखा है कि आरक्षण भौगोलिक और सामाजिक आधार पर दिया जाएगा। कांग्रेस पार्टी एससी-एसटी, ओबीसी के आरक्षण में डाका डालकर उसे धर्म के आधार पर मुस्लिमों को देना चाहती है लेकिन लोग अब उसकी असलियत समझ गए हैं।

लोगों से मतदान की अपील

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आज लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण में मतदान कर रहे समस्त मतदाताओं से विशेषकर माताओं-बहनों व युवाओं से अत्यधिक संख्या में मतदान करने की अपील करता हूँ। उन्होंने कहा कि ‘आपका प्रत्येक वोट सशक्त, समृद्ध व आत्मनिर्भर राष्ट्रनिर्माण के संकल्प को बल प्रदान करने के साथ ‘विकसित भारत निर्माण’ के पथ पर हमें तेज गति प्रदान करेगा। यह देश के अतुल्य विरासतों का पुनर्विकास व जन-जन का सर्वांगीण उत्थान सुनिश्चित करेगा। लोकतंत्र के प्रति अपनी सर्वोच्च जिम्मेदारी और कर्तव्य का पालन करें, अवश्य मतदान करें।’

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News