Lok Sabha Elections 2024 : इंदौर घटना पर बोले जयराम रमेश ‘अपने ही गढ़ में क्यों डर रही है बीजेपी’, पीएम मोदी के मराठवाड़ा दौरे से पहले पूछे सवाल

कांग्रेस नेता ने पूछा है कि मराठवाड़ा में किसानों की आत्महत्या को रोकने के लिए पीएम मोदी के पास क्या हल है। उन्होंने कहा कि यहाँ प्याज़ उगाने वाले किसानों की लगातार उपेक्षा हो रही है। क्षेत्र में पानी की कमी है लेकिन भाजपा नेता ज़िम्मेदारी से भाग रहे हैं। उन्होंने पूछा कि किसान और आम जनता के लिए प्रधानमंत्री के पास क्या विज़न है।

JR

Lok Sabha Elections 2024 : पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने इंदौर की घटना के बाद बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल किया कि भाजपा अपने ही गढ़ में इतनी घबराई हुई क्यों है। उनका कहना है कि सूरत और इंदौर में हुई घटनाओं से ये लग रहा है जैसे बीजेपी और पीएम मोदी अपने ही गढ़ में डरे हुए है। वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के मराठवाड़ा दौरे से पहले उनसे कुछ सवाल भी किए हैं।

‘अपने ही गढ़ में क्यों डरी हुई है भाजपा’

एक्स पर पोस्ट करते हुए जयराम रमेश ने कहा है कि ‘1984 के बाद से सूरत और इंदौर लोकसभा सीट कांग्रेस नहीं जीती है। फिर भी 2024 में दोनों सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों को अपना नामांकन वापस लेने के लिए डराया-धमकाया गया और उन पर दबाव डाला गया। भाजपा के गढ़ में भी प्रधानमंत्री इतने घबराए और डरे हुए क्यों हैं?’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।