Morena News : 40 पेटी अवैध शराब बरामद, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। बताया जा रही है कि आरोपियों के विरुद्ध पूर्व में भी शराब विक्रय एव तस्करी के प्रकरण दर्ज है।

morena news

Morena News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुरैना पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ चिन्नौनी थाना पुलिस ने शराब माफिया की घेराबंदी की और उसके कब्जे से 40 पेटी देशी शराब बरामद की है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि चिन्नौनी थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम तिन्दोखर मे सबसे पुराने कुएं के पास बने खंडहर घर में दो व्यक्ति अवैध शराव रखे हुए, वह कहीं बेचने हेतु ले जाने के लिये खडे हुऐ है। मुखबिर की सूचना पर ग्राम तिन्दोखर वताये स्थान पर पहुंची पुलिस ने वहां दो व्यक्ति खड़े दिखाई दिए। जो पुलिस को देखकर घर के पीछे होते हुऐ भाग खड़े हुए। जब पुलिस ने घर के बाहर भूसे को हटाकर देखा तो मौके पर 08 पेटी 111 एसी विस्की एवं 32 पेटी देशी प्लेन मदिरा की मिली कुल शराब 368 वल्क लीटर जब्त की है जिसकी बाजार कीमत 200000/रुपये है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीवध्द किया गया है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। बताया जा रही है कि आरोपियों के विरुद्ध पूर्व में भी शराब विक्रय एव तस्करी के प्रकरण दर्ज है।

मुरैना से नितेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News