Madhuban Controversy: सनी लियोनी पर होगी FIR, गृहमंत्री नरोत्तम ने दिए संकेत

'मधुबन में राधिका नाचे' डांस वीडियो को लेकर विवादों में आई सनी लियोन पर कार्रवाई को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कड़े संकेत दिए हैं।

mp home minister narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) के उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी मथुरा (Mathura) में नए वीडियो एल्बम में “मधुबन में राधिका नाचे” (Madhuban Mein Radhika) गीत पर “अश्लील” डांस को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। एक तरफ जहां साधु संतों ने सनी लियोनी को चेतावनी दी है, वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

यह भी पढ़े.. MP Omicron Alert: मध्य प्रदेश में ओमीक्रोन की दस्तक, इंदौर में 8 मरीजों में पुष्टी

दरअसल, विवादास्पद डांस वीडियो ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन की मुश्किलें बढ़ सकती है।  ‘मधुबन में राधिका नाचे’ डांस वीडियो को लेकर विवादों में आई सनी लियोन पर कार्रवाई को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कड़े संकेत दिए हैं। उनका कहना है कि सनी लियोन का डांस वीडियो उस श्रंखला की ही एक कड़ी है जिसके तहत हिंदू धर्म की भावनाओं को सुनियोजित ढंग से आहत किया जा रहा है। नरोत्तम ने चेतावनी देते हुए कहा कि सनी लियोन और सारिब असलम तोषी तीन दिन के भीतर विवादास्पद डांस वीडियो को हटाए और माफी मांगें नहीं तो कानूनी विशेषज्ञों से राय लेकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े.. New Year में बढ़ेगी कर्मचारियों की पेंशन की राशि! जानिए नई अपडेट

बता दे कि 22 दिसंबर 2021 को बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) का एक नए वीडियो एल्बम “मधुबन में राधिका नाचे” (Madhuban Mein Radhika) लांच हुआ है।इसमें सनी अश्लील डांस करते हुए नजर आ रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस पर मथुरा के संतो ने आपत्ति जताई है और कहा है कि अगर सरकार अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती और वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध नहीं लगाती है तो हम अदालत जाएंगे। जब तक वह सीन वापस नहीं लेती और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगती, उन्हें भारत में रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहि