शिवराज सरकार की मध्य प्रदेश को करोड़ों की सौगात, इन जिलों को मिलेगा लाभ

madhya pradesh news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मकर संक्रांति 2022 (Makar Sankranti 2022) के मौके पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) को करोड़ों की सौगात मिली है। एक तरफ लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने सागर में 9 करोड़ रुपए के निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन और शिलान्यास किया वही दूसरी तरफ मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा सखलेचा जिला अस्पताल नीमच में 2 की करोड़ की मशीनों और पीआईसीयू वार्ड का लोकार्पण किया है। इसके अलावा गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी दतिया में 22 लाख 80 हजार का भी तोहफा दिया है।

कर्मचारियों को बड़ी सौगात, न्यूनतम मासिक वेतन का ऐलान, फरवरी में इतनी बढ़कर मिलेगी सैलरी

लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव (PWD Minister Gopal Bhargava) ने सागर जिले की गढ़ाकोटा नगर पंचायत क्षेत्र में 9 करोड़ रुपए की लागत वाले निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन और शिलान्यास किया। इनमें 5 करोड़ की लागत वाले गढ़ाकोटा नगर पंचायत क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नवीन भवन का शिलान्यास शामिल हैं।मध्य प्रदेश में अधो-संरचना विकास के लिए राज्य सरकार द्वारा तेजी से कार्य किए जा रहे हैं। केंद्र और राज्य सरकार सड़क और भवनों के निर्माण के लिए पर्याप्त धनराशि मुहैया करा रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)