Manipur Violence: गुवाहाटी से कोलकाता पहुंचे मध्य प्रदेश के छात्र, सीएम ने दिए ये निर्देश, आज देर शाम होगी घर वापसी

manipur violence

Manipur Violence : लंबे इंतजार के बाद आज बुधवार को मणिपुर हिंसा (manipur violence) में फंसे मध्यप्रदेश के 24 छात्रों (Madhya Pradesh students) की घर वापसी होने जा रही है। सुबह 8.30 की फ्लाइट से 12 छात्र गुवाहाटी से कोलकत्ता एयरपोर्ट पहुंच चुके है और बाकी 12 छात्र दोपहर में फ्लाइट से कोलकाता आएंगे। इसके बाद देर शाम 8 बजे कोलकाता से एक साथ सभी 24 छात्र इंदौर के लिए उड़ान भरेंगे। पहले छात्रों को कोलकाता से दिल्ली और फिर इंदौर और भोपाल, लेकिन मंगलवार देर रात विमान में आई तकनीकी खराबी के चलते शेड्यूल में बदलाव किया गया है।

आज शाम होगी घर वापसी

अपर मुख्य सचिव डॉ. राजेश राजौरा ने बताया कि मणिपुर से आने वाले विद्यार्थी को मंगलवार दोपहर 2.50 बजे इम्फ़ाल-गुवाहाटी की फ़्लाइट एअर अलाइयन्स से वापस आना था। इम्फ़ाल से रवाना होने से पहले विमान में तकनीकी ख़राबी पाए जाने पर कोलकाता से दूसरा स्पेशल प्लेन इम्फ़ाल पहुँचाया गया। इसमें सभी 24 छात्र-छात्राएँ मंगलवार रात को 9.30 बजे इम्फ़ाल से गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए हैं। वे मंगलवार रात गुवाहाटी में ही रूके और बुधवार सुबह गुवाहाटी-दिल्ली फ़्लाइट से रवाना होंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)