मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा

Delhi Excise Policy Case : दिल्ली के आबकारी नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। उन्हें कोर्ट ने सात दिन की ईडी रिमांड पर भेज दिया है। शुक्रवार 10 मार्च को ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने सुनवाई के दौरान सिसोदिया की 10 दिनों की हिरासत मांगते हुए कहा कि शराब नीति तैयार करने के पीछ साज़िश थी। वहीं सीबीआई की गिरफ्तारी के मामले में जमानत याचिका 21 मार्च तक के लिए टाल दी गई है।

जमानत याचिका पर सुनवाई टली

CBI की गिरफ्तारी के खिलाफ मनीष यादव की बेल एप्लीकेशन पर अब 21 मार्च दोपहर 2 बजे सुनवाई होगी। बता दें कि दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाया था और फिर 26 फरवरी को उनकी गिरफ्तारी हुई थी। इसके बाद 9 मार्च को तिहाड़ में इसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले 8 घंटों की पूछताछ के बाद ED ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में ईडी ने पिछले साल 22 अगस्त को मामला दर्ज किया था जिसमें करीब 6 महीने के बाद गुरूवार को उनकी गिरफ्तारी की गई।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।