भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भारत (India) के खेल इतिहास (sports history) के अनमोल सितारे मिल्खा सिंह (milkha singh) के हमेशा के लिए अलविदा कह देने की खबर ने लाखो लोगो का दिल तोड़ दिया। अपने बूते और मेहनत पर इतिहास रचकर फ्लाइंग सिख (flying sikh) का तमगा पाने वाले मिल्खा सिंह जिस तरह ट्रेक पर कमाल दिखाते थे ।वैसे ही अपनी जिंदगी में भी वह कमाल की शख्सियत थे।

Read More: कलेक्टर का अधिकारियों को फरमान- ऐसा नहीं किया तो कटेंगे वेतन

18 जून को पीजीआई चंडीगढ़ में उनके निधन के बाद से ही लगातार श्रद्धांजलियों का दौर जारी है। फ्लाइंग सिख के नाम से दुनिया भर मे मशहूर मिल्खा सिंह 19 मई को कोरोना संक्रमित मिले थे। बेशक उन्होंने दुनिया छोड़ दी हो, पर ये दुनिया उन्हें हमेशा याद करेगी। मिल्खा सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह इस वीडियो में भाग मिल्खा भाग मूवी के हवनकुंड गाने पर नाचते नज़र आ रहे है।

Read More: Supreme Court में बोली सरकार- नहीं दे सकते कोरोना मृतकों के परिजनों को मुआवजे की राशि

यह वीडियो मध्य प्रदेश के  इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान का है।  कार्यक्रम जश्ने-ए-जिंदगी के इस आयोजन में जिसमें बॉलीवुड सिंगर ऋचा शर्मा ने कार्यक्रम में आकर अपनी खूबसूरत आवाज में बेहतरीन गीत गाए। इसी दौरान सिंगर रिचा शर्मा ने एथलीट मिल्खा को मंच पर बुला लिया था जहां मिल्खा ने ‘हवन करेंगे’ गाने पर जमकर खूब ठमके लगाए थे।