छात्रों के लिए अच्छी खबर, अवकाश का ऐलान, इतने दिन बंद रहेंगे कॉलेज, मिलेगा लाभ

Pooja Khodani
Published on -
student

MP College Student Holiday : मध्य प्रदेश के कॉलेज छात्रों के लिए अच्छी खबर है। मप्र आयुर्विज्ञान विश्व विद्यालय ने वर्ष 2023 के लिए ग्रीष्मकालीन और शीतकालीन अवकाश की तिथियां घोषित कर दी हैं। इसका लाभ स्नातक कर रहे विद्यार्थियों को मिलेगा। छात्रा इसका लाभ मई और अक्टूबर में ले सकेंगे।

जानें कब से कब तक रहेंगे अवकाश

दरअसल, मध्यप्रदेश के जबलपुर में स्थित मप्र आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय (Madhya Pradesh Medical Science University, Jabalpur) ने वर्ष 2023 के लिए अवकाश का ऐलान किया है। विवि द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, इस वर्ष 1 मई से 14 मई तक ग्रीष्मकालीन अवकाश स्नातक पाठ्यक्रम के विद्यार्थियों को मिलेगा, वहीं 23 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक शीतकालीन अवकाश रहेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)