MP Corona : कमलनाथ की CM शिवराज सिंह से मांग- इस योजना को फिर शुरु करें सरकार

corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक बार फिर कोरोना (Corona) ने रफ्तार पकड़ ली है। शनिवार को प्रदेश के 52 जिलों में से 40 जिलों में कोरोना संक्रमित (Corona Positive) मिले हैं। भोपाल और इंदौर (Bhopal And Indore) समेत 12 जिलों में हालात गंभीर बने हुए है। इसी बीच पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) को पत्र लिखा है और कोविड-19 योद्धा कल्‍याण योजना (Covid-19 Warrior Welfare Plan)को फिर से लागू करने और उसकी अवधि में वृद्धि करने की मांग की है।

Corona Alert : अब मप्र के लोगों को नहीं मिलेगी दिल्ली में एंट्री, दिखानी होगी निगेटिव रिपोर्ट

कमलनाथ ने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लिखे पत्र में कहा है कि राज्‍य सरकार (State Government) द्वारा कोरोना रिटर्न (Corona Return) को लेकर जो निर्णय लिये जा रहे हैं और पुन: जिस तरह मरीजों की संख्‍या बढ़ रही है, उसे मद्देनजर रखकर कोविड-19 योद्धा कल्‍याण योजना की अवधि बढ़ायी जाना जरूरी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)