MP में फिर कोरोना विस्फोट, आज 21 नए पॉजिटिव, एक्टिव केस 170 पार, CM का बड़ा बयान

mp corona today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आज शुक्रवार 17 दिसंबर 2021 को एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है। आज 21 नए कोरोना पॉजिटिव (MP Corona Update) मिले है, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 170 के पार हो गई है। वही 16 मरीज डिस्चार्ज हुए और रिकवरी रेट 98% के पार बना हुआ है।प्रदेश में 29 दिन में 468 संक्रमित मिल चुके हैं। इनमें सबसे ज्यादा भोपाल में 195 और इंदौर 171 शामिल हैं।हर दिन 15-20 नए केस सामने आ रहे है।

VIDEO: मरीज को ले जा रही एंबुलेंस में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टला

मध्यप्रदेश में 24 घंटे में 21 कोरोना पॉजिटिव (MP Corona Active Case) मिले हैं।इसमें भोपाल और इंदौर में 8-8, उज्जैन में 2 और जबलपुर, अनूपपुर, रायसेन में 1-1 संक्रमित मिला है। गुरुवार को 62 हजार सैंपल जांच की गई। इंदौर में 1 साल का बच्चा और उज्जैन में 2 पॉजिटिव मिले हैं। एक दिन पहले संक्रमित मिले प्रोफेसर की पत्नी और प्रोफेसर दोस्त भी पॉजिटिव आए हैं। वही प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 176 पहुंच गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)