MP Election 2023 : ‘सारे विरोधी हुए साथ, अपनों ने भी किया घात’ कमल पटेल के वीडियो पर केके मिश्रा ने ली चुटकी

KK Mishra

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश में मतदान हो चुका है और अब सबको नतीजों का इंतजार है। सबकी निगाहें 3 दिसंबर पर टिकी है। उससे पहले दोनों ही प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। चुनाव के दिन मतदान देने के बाद सीएम शिवराज सिंंह चौहान ने पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा किया वहीं कमलनाथ भी ये कह चुके हैं कि प्रदेश में कांग्रेस को ही जनमत मिलने वाला है।

केके मिश्रा ने साझा किया वीडियो

इस बीच कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि बीजेपी अपनी हार से घबरा रही है। इस वीडियो में प्रदेश के कृषि मंत्री पूजा करते नजर आ रहे हैं और उनकी आवाज़ सुनाई दे रही है जिसमें वे कह रहे हैं कि ‘इस बार चुनाव में पूरे विरोधी एक हो गए थे।’ इस वीडियो को X पर साझा करते हुए केके मिश्रा ने कहा है कि ‘ये हैं हमारे मित्र और मप्र के कृषि मंत्री कमल पटेल जी, भगवान के सामने स्वीकार रहे हैं कि इस बार इनके सारे विरोधी एक हो गए (मंत्री जी कुछ तो कारण रहे होंगे) ? BJP जिलाध्यक्ष श्री अमरसिंह मीणा और श्री सुरेन्द्र जैन का उल्लेख भी कर रहे हैं…!! यानी नतीजों का भी मंत्री जी को तत्व ज्ञान प्राप्त हो चुका है…! 3 दिसंबर को शिवराज सरकार के 15-17 मंत्रीगणों के स्वर भी कमल पटेल जी के ही विचारों के समतुल्य होंगें।’

3 दिसंबर का इंतजार

बता दें कि इस बार चुनावों से पहले बीजेपी लगातार जनता से विकास और जनल्यााणकारी कार्यों के नाम पर वोट मांगती रही है। उसका कहना है कि वो एमपी को देश के विकसित राज्यों में अव्वल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। वहीं चुनाव से पहले कमलनाथ बीजेपी सरकार और शिवराज सिंह चौहान के भ्रष्टाचार, घोटालों, अत्याचार, बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर घेरते रहे हैं। बीजेप ने अपने संकल्प पत्र और कांग्रेस ने वचन पत्र में जनता से कई लुभावने वादे किए हैं और अब देखना होगा कि जनमत किसके पक्ष में जाता है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News