MP Election 2023 : ‘सरकारी नौकरी’ के मुद्दे पर रार, कमलनाथ ने कहा ‘शिवराज सरकार दे रही है झांसा’

MP Politics : मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार दोहरा रहे हैं कि वो युवाओं को 1 लाख नौकरियां देंगे। लेकिन कांग्रेस इसे बीजेपी का शगूफा बता रही है। कमलनाथ ने शिवराज पर निशाना साधते हुए इसे चुनावी घोषणा करार दिया है और कहा है कि रोजगार के मुद्दे पर भी बीजेपी राजनीति कर रही है।

मंगलवार को ‘मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना’ के पोर्टल का शुभारंभ करते हुए एक बार फिर सीएम शिवराज ने कहा कि युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए बीजेपी सरकार कृत संकल्पित है। उन्होने कहा कि “मैंने 15 अगस्त, 2022 को सरकारी नौकरियों में एक लाख पदों पर भर्ती की घोषणा की थी। अब तक 55,000 पदों पर भर्तियां की जा चुकी हैं और बाकी पदों पर 15 अगस्त तक भर्तियां पूरी कर ली जायेंगी। उन्होने कहा कि आगे भी निरंतर सरकारी नौकरियां दी जाएंगी।” इस तरह मुख्यमंत्री ने वादा किया कि सरकारी नौकरियों में भर्ती का सिलसिला जारी रहेगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।