MP Election 2023 Results : वोटों की गिनती जारी, दिग्विजय सिंह ने जताया जीत का भरोसा

Digvijaya Singh

MP Election 2023 Results : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मतगणना जारी है। शुरुआती रुझानों के बाद प्रदेश के दोनों प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। किसी भी पार्टी को जीत के लिए 116 सीटें चाहिए और शिवराज सिंह चौहान तथा कमलनाथ दोनों ने ही प्रचंड बहुमत हासिल करने का भरोसा जताया है। आज पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भी जीत का दावा करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी हैं।

दिग्विजय सिंह ने दी शुभकामनाएं

दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा है कि ‘प्रिय साथियों, आज हमारा मध्यप्रदेश बीजेपी के जंगलराज से मुक्त होने जा रहा है। मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस पार्टी के एक एक कार्यकर्ता ने ख़ुशहाल मध्यप्रदेश बनाने के लिये पंजे के निशान पर मुहर लगाकर बदलाव की नींव रखी है। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि आज मतगणना पर पैनी नज़र रखें और निष्पक्ष मतगणना सुनिश्चित कराकर लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनायें। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता मतगणना स्थल पर मौजूद रहें और अपने प्रत्याशियों की विजय यात्रा के सहयोगी और साक्षी बनें। साथियों, आपकी आज की सजगता और कर्मठता ही मध्यप्रदेश के कल को संवारने की शुरूआत होगी। हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ।’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।