MP Election 2023 Results : शिवराज सिंह चौहान ने किया पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का दावा

CM Shivraj Singh Chouhan

MP Election 2023 Result : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है और शुरुआती रुझानों में बीजेपी को बढ़त मिलती दिखाई दे रही है। इसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम फिर प्रदेश को विकास की राह पर और आगे ले जाएंगे।

शिवराज ने किया जीत का दावा

सीएम शिवराज ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘‘भारत माता की जय, जनता जनार्दन की जय’ आज मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं और मुझे विश्वास है कि जनता के आशीर्वाद व आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ फिर सरकार बनाने जा रही है। भाजपा के सभी प्रत्याशियों को हृदय से शुभकामनाएं।’ बता दें कि शिवराज सिंह अपनी पारंपरिक सीट बुधनी पर आगे चल रहे हैं। सीहोर जिले की बुधनी विधानसभा सीट उनका गढ़ मानी जाती है। 

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।