MP Election 2023 : समंदर पटेल ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ थामा कांग्रेस का हाथ, कहा ‘BJP में टिकट से लेकर संगठन के पदों की बोली लग रही’

MP Election 2023 : आज समंदर पटेल कांग्रेस में शामिल हो गए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में बीजेपी नेता समंदर पटेल हजारों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। घर वापसी के बाद उन्होने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई है। कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद समंदर पटेल ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वहां टिकट से लेकर संगठन के पदों की बोली लग रही है।

बीजेपी पर लगाए कई आरोप

समंदर पटेल आज अपने हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए। उन्होने कहा कि बीजेपी में मेरा और मेरे कार्यकर्ताओं का अपमान हुआ है और सभी पर दर्जनों झूठे केस लगा दिए गए। इसी के साथ उन्होने ये भी कहा कि बीजेपी में टिकट और संगठन के पदों के लिए तक बोलियां लग रही है और वहां भ्रष्टाचार का बोलबाला है। समंदर पटेल ने कहा कि 2018 में कांग्रेस ने विकास की गंगा बहाई थी और कमलनाथ की सरकार की नीयत से प्रेरित होकर ही उन्होने घर वापसी की है। पटेल ने कहा कि 18 साल में बीजेपी राज में प्रदेश अन्याय और भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा पर पहुंच गया है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।