MP Politics : कांग्रेस के वचन पत्र पर वीडी शर्मा ने साधा निशाना -‘कमलनाथ और दिग्विजय झूठ बोलने की मशीन’ 15 महीने में कितने वचन को किया पूरा?

VD Sharma on Kamal Nath Promise, MP Elections :  मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे वैसे सत्ता पक्ष और विपक्ष द्वारा सभी वर्गों को साधने के लिए कई महत्वपूर्ण घोषणाएं और ऐलान भी किए जा रहे हैं। हालांकि इस दौरान सत्ता पक्ष-विपक्ष के बीच चुनावी सरगर्मियां भी बढ़ गई है। कमलनाथ के 11 वचन के जवाब में अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन पर कड़ा पलटवार किया है। वीडी शर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को झूठ बोलने की मशीन बताया है।

MP को बीमारू राज्य से निकालकर बनाया गया विकसित राज्य

कमलनाथ द्वारा वचन पत्र में 11 वचन की घोषणा की गई है। इस पर अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि कमलनाथ ने 15 महीने में अपने कौन से वचन को पूरा किया है? वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा ने अपनी सत्ता और कार्यकाल के दौरान मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य से निकालकर विकसित राज्य बनाया है। बीजेपी ने क्या किया है, यह कमलनाथ जैसे झूठ बोलने वाले लोग नहीं समझ पाएंगे।

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह झूठ बोलने की मशीन-वीडी शर्मा 

इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जैसे बंटाधार चंद्रयान 3 पर सवाल खड़े कर रहे हैं। वह देश को लगातार बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। वीडी शर्मा ने कहा कमलनाथ और दिग्विजय सिंह झूठ बोलने की मशीन है।पीएम मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मध्य प्रदेश स्वर्णिम मध्य प्रदेश बनेगा, यह संकल्प है और बीजेपी सरकार लगातार इस संकल्प को पूरा कर रही है।

इस दौरान वीडी शर्मा ने मीडिया से भी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से सवाल पूछने की बात कही। उन्होंने कहा कि मीडिया के मित्र भी समाज के अभिन्न अंग है। चौथे स्तंभ है और समाज के वास्तविक परिदृश्य को सामने लाने का कार्य करते हैं। ऐसे में मीडिया को भी कमलनाथ जैसे लोगों से जनता हित में सवाल जरूर पूछना चाहिए।

कमलनाथ ने वचन पत्र में 11 वचन दिए हैं

बता दे कि विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ ने वचन पत्र में 11 वचन दिए हैं। वचन पत्र में एक तरफ जहां कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना के मुद्दा को शामिल किया गया है। इसके साथ ही साथ किसानों की कर्ज माफी की बात कही है। साथ ही महिलाओं को 1500 रुपए प्रति महीने सहित 500 रुपए में गैस सिलेंडर, 100 यूनिट बिजली बिल माफ और 200 यूनिट पर आधी राशि जैसे कई अन्य घोषणाएं की गई है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News