Sabyasachi पर गृह मंत्री नरोत्तम का बड़ा एक्शन-24 घंटे में विज्ञापन हटाएं वरना होगी FIR

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैने डिजाईनर सब्यसाची मुखर्जी का मंगलसूत्र का विज्ञापन देखा जो बेहद आपत्तिजनक है।

गृह मंत्री

दतिया, सत्येन्द्र रावत। मंगलसूत्र के विज्ञापन (Manga sutra Ad) को लेकर सब्यसाची (Sabyasachi) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है।सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक जमकर बवाल मचा हुआ है और नाराजगी देखने को मिल रही है। एक तरफ  BJP के कानूनी सलाहकार ने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Fashion designer Sabyasachi Mukherjee)  नोटिस भेजा है, वही दूसरी तरफ एमपी के गृह मंत्री ने सब्यसाची को अल्टीमेटम दिया है कि 24 घंटे के अंदर विज्ञापन हटाए और माफी मांगे वरना FIR होगी।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, 18 महीने के DA एरियर पर आई नई अपडेट, 1 करोड़ को होगा लाभ

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि मैने डिजाईनर सब्यसाची मुखर्जी का मंगलसूत्र का विज्ञापन देखा जो बेहद आपत्तिजनक है। आभूषणों में सर्वाधिक महत्व धार्मिक दृष्टि से मंगलसूत्र का ही है। हम मानते है कि मंगलसूत्र का पीला हिस्सा माँ पार्वती है और काले हिस्सा भगवान शिव। शिव जी की कृपा से महिला और उसके पति की रक्षा होती है।तथा माँ पार्वती की कृपा से वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहता है मुझे इस बात को लेकर बेहद आपत्ति है कि तमाम चेतावनी के बाद भी हिंदू धर्म व उसके प्रतीकों के साथ छेड़छाड़ की सुनियोजित प्रक्रिया जारी है। 24 घंटे मे यदि इस विज्ञापन को नही हटाया गया और माफी नही मांगी गई तो संबधित व्यक्तियो के खिलाफ FIR होगी।

यह भी पढ़े.. MP School: छात्रों के लिए काम की खबर, 7 नवंबर से पहले करें च्वाइस अपडेट, कलेक्टरों को निर्देश

बता दें कि बीते दिनों सब्यसाची ने अपने नए ज्वेलरी कलेक्शन लॉन्चिंग के दौरान मंगलसूत्र को लेकर भी विज्ञापन जारी किया है, जिसमें ‘इंटीमेट फाइन ज्वैलरी’ के नाम से इंट्रोड्यूस किया है। ये एक रॉयल बंगाल मंगलसूत्र है जिसमें बंगाल टाइगर आइकन, VVS हीरे और काले गोमेद हैं। डिजाइनर सब्यासाची ने इंस्टाग्राम पर अपने इस ज्वेलरी एड कैंपन ‘इंटिमेट फाइन ज्वैलरी’ की तस्वीरें शेयर की, जिसमें हेट्रोसेक्सुअल और सेम सेक्स कपल द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र को पहने दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद से ही बवाल मचा हुआ है।