MP News: BJP प्रदेश प्रभारी की नाराजगी के बाद बड़ा एक्शन, इन्हें पद से हटाया

bjp vd sharma

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश उपचुनाव (MP By-election) से पहले बीजेपी (MP BJP) ने एक बार फिर संगठन में बदलाव किया है।बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP President VD Sharma) के निर्देशानुसार, बीजेपी ने आईटी सेल के प्रदेश प्रभारी शिवराज डाबी को हटा दिया है।उनकी जगह आईटी सेल का प्रदेश प्रभारी अमन शुक्ला को बनाया है।

Transfer : MP में तबादलों का दौर जारी, अब इन कर्मचारियों के हुए ट्रांसफर, देखें लिस्ट

इसके साथ ही शुक्ला का सहयोग करने के लिए गौरव विश्वकर्मा को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है। इसी तरह प्रदेश में सोशल मीडिया की जिम्मेदारी अभिषेक शर्मा को सौंपी गई है। सुत्रों की मानें तो पार्टी के प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव (State in-charge P Muralidhar Rao) की नाराजगी के बाद यह एक्शन लिया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)